धागा व्यापार करने के लिए एक व्यापार संरचना का उपयोग कर किसी है







+

धागा: किसी को भी व्यापार करने के लिए एक व्यापार संरचना का उपयोग कर रहा है? किसी को भी व्यापार करने के लिए एक व्यापार संरचना का उपयोग कर रहा है? हेलो सब लोग, मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे उपयुक्त है व्यापार संरचना का क्या प्रकार के बारे में जानकारी के लिए देख रहा है। वहाँ वहाँ से बाहर जानकारी का एक बहुत नहीं है लेकिन शायद मैं सही शब्दों को खोज नहीं कर रहा हूँ । मैं LLCs और अपतटीय योजनाओं पर कुछ लेख पढ़ा है, लेकिन मुझे एक अच्छा व्यापार वाहन होने के लिए बाहर खड़ा हो गया है कि कुछ भी नहीं है । मैं ओटीए से एक पुरानी लिंक मिल रही थी लेकिन उन्होंने मुझे उनकी संरचना में यह छेद था लगता है कि बनाता है, जो कि अब पैकेज नहीं बेच रहे हैं । वे मिलकर में एक LLC और एक कार्पोरेशन का उपयोग कर के बारे में बात कर रहे थे । एक इकाई के भीतर व्यापार होता है। इकाई की स्थापना के लिए आसान है। इसका निर्णय लेने से क्या इकाई अपनी स्थिति के लिए सबसे अच्छा है।