टी.आर. ट्रेडिंग कंपनी







+

दिशा - निर्देश प्राप्त करें " टोनी और उसके कर्मचारियों मुझे कार्यालय कुर्सियों , फाइलिंग कैबिनेट से सब कुछ मिल मदद करने में बहुत मददगार थे। और एक बहुत अच्छा सम्मेलन की मेज । " 4 समीक्षा " टोनी बहुत अच्छा है और निश्चित रूप से एक अच्छा सौदा हो रही है पर आप के साथ काम करेंगे। " 3 समीक्षा अनुशंसित समीक्षा मैं एक नया मैं शुभारंभ किया गया कंपनी है, और I39 के लिए सेटअप करने के लिए एक बजट पर एक कार्यालय की जरूरत है, मैं व्यापार tr के लिए आया था खुश हूँ। टोनी और उसके कर्मचारियों मुझे कार्यालय कुर्सियों , फाइलिंग कैबिनेट, और एक बहुत अच्छा सम्मेलन की मेज से सब कुछ मिल मदद करने में बहुत मददगार थे। वे भी एक न्यूनतम शुल्क के लिए अगले दिन मेरी फर्नीचर दिया। मैं नए सब कुछ खरीदा है, तो मैंने सोचा कि मैं टीआर व्यापार पर क्या भुगतान में कम से कम 5 बार खर्च होता है । मैं खरीदे गए उत्पादों की सभी ब्रांड नाम थे और बहुत अच्छी हालत में ।