सिल्वर, गोल्ड - खनिकों ईटीएफ ट्रेडिंग रणनीति - भाग द्वितीय







+

सिल्वर, गोल्ड खनिकों ईटीएफ ट्रेडिंग रणनीति - भाग द्वितीय बहुमूल्य धातु ईटीएफ ट्रेडिंग: यह मैं क्योंकि मेरे मंदी दृष्टिकोण की गर्मी की एक बहुत ले लिया है, जो मेरे पिछले सोने चांदी की रिपोर्ट के बाद से एक सप्ताह हो गया है। शुक्रवार के बंद भाव से यह पहले से ही शुरू नहीं किया है कि अगर एक प्रमुख बेचने बंद करने के लिए अनिश्चितता के बादल बंद इस क्षेत्र की ट्रेडिंग है। एक प्रतिशत ठिकानों पर मैं पूरे के रूप में कीमती धातुओं के खनन कंपनियों के शेयरों एक सप्ताह या तीन में तेजी से डिस्काउंट पर बेच दिया जाएगा लग रहा है। GDX, GDXJ और एसआईएल की तरह ईटीएफ धनराशि सबसे नकारात्मक पहलू की क्षमता है। मैं कीमत के रूप में अधिक कीमती धातुओं और सोने के शेयरों की खरीद की गई है जो उन लोगों के अनुयायियों से प्राप्त ईमेल की राशि मन बह रहा था गिरावट जारी है। कीमती धातुओं के रूप में सुरक्षात्मक बंद हो जाता रन हो रही हो जाएगा स्पाइक चाहिए सोमवार और इस सप्ताह बिकवाली के मात्रा की मंगलवार को गिरावट जारी है और तो मार्जिन कॉल शुरू हो रही है और एक अन्य का कारण बन सकता कीमती धातुओं के क्षेत्र में अपने पोर्टफोलियो का एक बड़ा प्रतिशत के साथ पानी के नीचे हैं, जो व्यक्तियों वार्शआउट, हम 2008 में क्या देखा करने के लिए कम समान स्पाइक। ईटीएफ ट्रेडिंग चार्ट नीचे शुक्रवार के बंद की कीमतों बोर्ड भर में तकनीकी टूटने दिखाने के साथ अद्यतन कर रहे हैं .. मीठा, खट्टा ईटीएफ ट्रेडिंग विश्लेषण बस एक छोटी सी बातें और अधिक दिलचस्प मैं विश्लेषण के कुछ अन्य प्रकार के बाहर बात करना चाहते हैं बनाने के लिए। मीठा: एक वृद्धि की दर पर कनाडा लिमिटेड चार्ट और मूल्यांकन यह स्पष्ट कीमती धातुओं पक्ष से बाहर गिर रहे है की CEF केंद्रीय कोष के विश्लेषण के माध्यम से। इस कोष का भौतिक सोने और चांदी बुलियन का मालिक है और निवेशकों को इतनी तेजी से यह अब अपनी संपत्ति के मूल्य का एक 7% डिस्काउंट पर कारोबार कर रहा है कि फंड पलायन कर रहे हैं। इस धातुओं के लिए अच्छा नहीं लग सकता है, जबकि मैं एक सकारात्मक रूप में देखते हैं। हर किसी को एक विस्तारित चाल के बाद एक दरवाजे के लिए चल रहा है, जब पहले से ही यह एक विपरीत सूचक के रूप में कार्य करने के लिए जाता जगह ले ली है। एक प्रवृत्ति में सबसे बड़ा प्रतिशत कदम से कुछ पीछे से पहले जगह लेता है, यह जानकर कि मैं एक नीचे जल्द ही जगह में डाल दिया जाएगा कि एक पूर्व चेतावनी के रूप में इस जानकारी को देखते हैं। खट्टे: अमरीकी डालर सूचकांक 2012 की तुलना में ज्यादा मदद नहीं किया गया है जबकि एक बढ़ती डॉलर के नीचे कीमती धातुओं क्षेत्र खींच करने के लिए एक हाथ उधार दे सकता है जो एक दो सप्ताह के लिए प्रकट करने के लिए की संभावना है के रूप में हालांकि, मैं महसूस करता हूँ। बहुमूल्य धातु ईटीएफ ट्रेडिंग निष्कर्ष मैंने सोचा कि मैं एक नीचे की संभावना अभी तक नहीं किया गया है पता है कि कीमती धातुओं में एक लंबी अवधि के निवेश के लिए तेजी लाने के लिए शुरू कर रहा हूँ है। यह किया गया है लेकिन फिर भी अगर, यह इसके साथ आया है कि सभी अन्य नकारात्मक के साथ-साथ समय की एक विस्तारित अवधि के लिए एक स्थिति के साथ पानी के भीतर होने की तुलना में एक आधारित पैटर्न से उल्टा करने के लिए एक आधार पैटर्न या ब्रेकआउट दौरान खरीदने के लिए बेहतर है। मैं सही समय है जब आपको लगता है कि मैं एक लंबी अवधि के निवेश के रूप में CEF के विचार पसंद नहीं है। मैं निवेश किया है और अतीत में यह कई बार कारोबार किया है। निधि व्यापार के लिए महत्वपूर्ण है कि आप उचित मूल्य या शुद्ध परिसंपत्ति मूल्य से एक डिस्काउंट पर खरीद रहे हैं सुनिश्चित किया जाना है। आप इसे एक 5-7% प्रीमियम पर कारोबार कर रहा है, जब इसे खरीदने जा नहीं करना चाहते हैं। निधि एक सरल विविध कीमती धातुओं खेलने के लिए यह कर रही है सोने और चांदी दोनों का मालिक है। GoldAndOilGuy: और अधिक मुक्त ईटीएफ ट्रेडिंग विचारों विश्लेषण में जाओ